Tik Tok par like or followers badane ke 5 asaan tareeke?

Tik Tok par followers badane ke 5 asaan tareeke:


Hallo, dosto ek baar firse aapko hamare blog me bahut bahut swagat hai. dosto kya aap bhi hai ek tik tok users. aur aap tik tok par video bnate kai lekin aapke video par like nahi aate aur followers nahi badte to ye article aapke liye hi hai. dosto jaisa ki aap jaante hi honge ki tik tok bahut hi kam dino me popularity hasil karne wala app hai. aur bahut se log tik tok par video banakar (popular) famas bhi ho gaye hai. to dosto jyada time na khatm karte hua chahiye jaan lete hai ki Tik Tok par like or followers kaise badate hai jisse aapka videos viral ho jaya kare.
Tik tok par like or followers badhane ke 5 asaan tarike
Tik tok par followers kaise badaye

Tik Tok par like or followers badane ke 5 best tareeke:


Aajkal tik tok par har users apna followers , fans badana chah raha hai lekin bahut kam hi logo ka followers or fans adhik bad pate hai. lekin is post me mai aapko Tik Tok par like or followers badane ke 5 tareeke bataunga jise follow karke aap tik tok par like or followers bada sakte hai.

1. Quality video banaye:


Dosto agar aap apne Tik tok account par like or followers badhana chahte hai to quality video banaye quality video ka matlab hai ki acting achhi kare apne video ko ujale me banaye aur video ka loud speaker volume achchhe se record, set kare aur video ko sahi location par shoot kare.

2. Trending topic par video banaye:


Dosto aksar humlog kya karte hai ki kisi bhi topic par video shoot karke upload kar dete hai jisse hamari video viral nahi hoti isiliye dosto aap ek trends topic par video shoot kiya kare trends topic yani ki jo gana sabse jyada chal raha hai us gane par video banaye aur comedy, love story adhik jo bhi topic trend me hai uspar video banaye.

3. Sahi samay par video upload kare:


Ji ha dosto sahi samay par video upload karna bhi bahut jaroori hota hai agar jaldi video ko viral aur Tik tok par like aur followers badhana hai to iska matlab jab log sabse jyada online ho tab video upload kare jaise ki din me 11se3 baje aur raat 8,12 baje video ko upload kare.

4. Video me #tags istemal kare:


Dosto video me #tags istemal karne se video viral aur like followers badhne ke chance badh jaate hai isliye aap apne video me #tags jaroor use kare agar aapko #tags kaise use karna hai nahi aata to mai aapko btadu ki #tags use karne ke liye Tik tok ke search box me har tarah ki #tags mil jayenge ye #tags trending hota hai jisse aapka video viral hone ki chance badh jata hai.

5. Khud ki video par like na kare


Dosto akser hum kya karte hai ki khud ki video baar baar play karke dekhte hai aur like karte hai lekin ye bahut badi galti hai isse tik tik hamari video ko freeze kar deta hai jisse hamari view aur like nahi aate isiliye dosto aapko khud ka video baar baar play nahi karna hai

Dosto ye the vo 5 tareeke jise aap follow karke originals like or followers badha sakte mai ummeed karta hoo dosto is tareeke ko aap follow karke Tik tok par like or followers badha sakte hai.



Previous
Next Post »

please do not enter any spam link in the comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon